बसपा सांसद रितेश पांडेय ने की अखिलेश यादव के साथ ‘सीक्रेट’ मीटिंग, सपा में जाने की अटकलें

0

नई दिल्ली , 27 मार्च। समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सांसद रितेश पांडेय के बीच हुई मुलाकात ने लोकसभा चुनाव से पहले उनके सपा में शामिल होने की अटकलों को हवा दे दी है. रितेश के पिता राकेश पांडेय सपा विधायक हैं. सोशल मीडिया पर अखिलेश और रितेश पांडेय की मुलाकात की एक तस्वीर वायरल हो रही है. 2019 में सपा और बसपा के गठबंधन होने पर रितेश पांडे ने बसपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीता था. उनके पिता राकेश पांडे बसपा में थे, लेकिन 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले सपा में शामिल हो गए और अंबेडकर नगर में जलालपुर सीट से जीते.

बैठक के बारे में पूछे जाने पर सपा प्रवक्ता ने कहा, विभिन्न राजनीतिक दलों के कई लोग सपा में शामिल होना चाहते हैं और ऐसी बैठकें नियमित होती हैं. बसपा नेताओं ने कहा कि बैठक एक ‘गंभीर’ मामला है और बसपा अध्यक्ष मायावती आवश्यक कार्रवाई करेंगी, क्योंकि पार्टी के अनुशासन का उल्लंघन कभी बर्दाश्त नहीं किया गया है. रितेश पांडे टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे.

बता दें कि अगले साल 2024 में लोकसभा चुनाव होना है. इसके मद्देनजर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. कई सांसद भी टिकट को लेकर गुणा गणित लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि टिकट को लेकर सांसद अभी से ही एक्टिव हो गए हैं और अपनी दावेदारी पक्की करने के लिए रणनीति बना रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.