न्‍यूज ऑन एयर रेडियो लाइव-स्ट्रीम ग्‍लोबल रैंकिंग

0

चीन में भी लोकप्रिय है एआईआर एफएम गोल्ड
न्‍यूज ऑन एयर ऐप पर शीर्ष ऑल इंडिया रेडियो लाइव-स्ट्रीमों के लिए देशों की नवीनतम न्‍यूज ऑन एयर ग्‍लोबल रैंकिंग से पता चलता है कि भारत की राजधानी से प्रसारित ‘एफएम गोल्‍ड दिल्‍ली’ सहित ऑल इंडिया रेडियो की अनेक सेवाएं चीन में काफी लोकप्रिय हैं।

देशों की रैकिंग के अनुसार (भारत को छोड़कर) न्‍यूज ऑन एयर ऐप पर ऑल इंडिया रेडियो लाइव-स्‍ट्रीम जिन देशों में बहुत अधिक लोकप्रिय हैं उनमें अमरीका, कनाडा तथा ऑस्‍ट्रेलिया शीर्ष पर बने हुए हैं।

विश्‍व में (भारत को छोड़कर) शीर्ष ऑल इंडिया रेडियो स्‍ट्रीमों में सबसे अधिक सुनी जाने वाली ऑल इंडिया रेडियो सेवा विविध भारती नेशनल है।

ऑल इंडिया रेडियो की 240 से अधिक रेडियो सेवाओं को प्रसार भारती की आधिकारिक ऐप न्‍यूज ऑन एयर ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाता है। न्‍यूज़ऑनएयर ऐप पर इन सभी ऑल इंडिया स्‍ट्रीमों के न केवल भारत में बल्कि विश्‍व के 85 से अधिक देशों में बड़ी संख्‍या में श्रोता हैं।

यहां भारत के अतिरिक्‍त शीर्ष देशों की झलक है जहां न्‍यूज ऑन एयर ऐप पर एआईआर लाइव स्‍ट्रीम काफी लोकप्रिय हैं; शेष विश्‍व में न्‍यूज ऑन एयर ऐप पर ऑल इंडिया रेडियो के शीर्ष स्‍ट्रीम। आप देश के अनुसार विवरण प्राप्‍त कर सकते हैं। यह रैंकिंग 1 जनवरी से 31 जनवरी, 2022 के आंकड़ों पर आधारित है।

न्यूज ऑन एयर रेडियो लाइव-स्ट्रीम इंडिया रैंकिंग की सूची के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.