पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के कारण ही यहां कोई इन्वेस्ट नहीं कर रहा जिस कारण पंजाब का विकास रुक चुका है: अर्जुन मेघवाल

0

नई दिल्ली, 03मई। श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रधान एवं भाजपा के युवा तेजतर्रार नेता रोबिन सांपला ने विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट में भाजपा के प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को मजबूत करने के लिए शहंशाह पैलेस में विशाल जनसभा का आयोजन किया । इस दौरान केंद्रीय सांस्कृतिक मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब जो एक समय देश का नंबर वन राज्य हुआ करता था मगर कांग्रेस की पिछली सरकार और वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के चलते पंजाब लगातार पिछड़ रहा है। जालंधर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल जीतते हैं तो जालंधर का विकास गति पकड़ेगा । उन्होंने कहा कि आगे 2024 के लोकसभा चुनाव और फिर 2027 के विधानसभा चुनाव भाजपा जीतती है तो जालंधर में और पंजाब में विकास भी तेजी से होगा और सुशासन भी स्थापित होगा। पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के कारण ही यहां कोई इन्वेस्ट नहीं कर रहा जिस कारण पंजाब का विकास रुक चुका है। इसलिए पंजाब में सुशासन और विकास के लिए लोकसभा उपचुनाव और आगामी आम चुनाव और विधानसभा चुनाव में भाजपा को मजबूत कर सरकार बनाएं।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सदस्य अनिल जैन ने कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की सरकारें हैं वे राज्य तेजी से तरक्की कर रहे हैं। गुजरात और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों का तो मॉडल पेश किया जाता है। ऐसे में पंजाब की जनता भी अब समझ गई है कि अगर तरक्की करनी है तो यहां पर भाजपा का सांसद और भाजपा की सरकार होनी जरूरी है। भाजपा के आने से ही विकास संभव है।

इस अवसर पर पंजाब के पूर्व मंत्री राज कुमार वेरका ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। आज पंजाब में भी केंद्र सरकार की कई योजनाओं का लाभ गांव और शहरों को मिल रहा है। इसीलिए आज हर वर्ग और हर धर्म के लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि भाजपा का उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल भारी मतों से जीतेगाशक्ति प्रदर्शन कर रोबिन सांपला ने वेस्ट में फिर ठोका दावा
श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रधान रोबिन सांपला ने शहंशाह पैलेस में एक विशाल जनसभा करके विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट में अपनी दावेदारी फिर से ठोक दी है। बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश प्रवक्ता मोहिंदर भगत जब से भाजपा को छोड़कर गए हैं विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट में कोई बड़ी जनसभा या रैली का आयोजन नहीं हुआ है । ऐसे में रोबिन सांपला ने एक बार फिर से वेस्ट हलके में ना केवल दावेदारी ठोकी है बल्कि अपनी राजनीतिक गतिविधियों को तेज कर दिया है। अब आने वाला वक्त ही बताएगा कि रोबिन सांपला वेस्ट हलके में भारतीय जनता पार्टी को किस तरह से मजबूत करते हैं और वेस्ट में कार्यकर्ताओं को किस तरह से एकजुट करके इंदर इकबाल सिंह अटवाल की जीत के लिए काम करते हैं । गौरतलब है कि रोबिन सापला के साथ भारी संख्या में युवा जुड़े हैं जो लोकसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.