लायंस क्लब दिल्ली वेज ने दसवीं चार्टर नाइट मनाई

0

नई दिल्ली, 13 जून।नई दिल्ली, 11 जून, 2023 – लायंस क्लब दिल्ली वेज ने एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया क्योंकि इसने शनिवार, 10 जून को अपनी 10वीं चार्टर नाइट मनाई। यह महत्वपूर्ण आयोजन नई दिल्ली के एक्जीक्यूटिव क्लब सतबारी छतरपुर फार्म में हुआ।

इस अवसर की शुरुआत लायंस क्लब दिल्ली वेज के चार्टर प्रेसिडेंट लायन गौरव गुप्ता के गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई, जिन्होंने उपस्थित सभी सम्मानित सदस्यों और अतिथियों का अभिनंदन किया। स्वागत के बाद सदस्यों ने एक्जीक्यूटिव क्लब में रमणीय पिकनिक का आनंद लिया।

बैठक का उद्घाटन पीआईडी लायन के एम गोयल ने किया और विशिष्ट अतिथि वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन एन के गुप्ता थे। इस कार्यक्रम में  विक्रम सहगल, राजस्थान के आईजी, डॉ. वाले अवध, एक वरिष्ठ सीरियाई पत्रकार, आचार्य सत्येंद्र नारायण, और महेंद्र गोयल सहित विशिष्ट अतिथियों की भी मेजबानी की गई।

पूर्व राष्ट्रपति लायन नवरतन अग्रवाल और लायन विनोद वर्मा के साथ अध्यक्ष लायन पवन कंसल ने प्रत्येक अतिथि को सराहना के प्रतीक के रूप में पटका भेंट किया और सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया। अपने स्वागत भाषण के दौरान, लायन पवन कंसल ने क्लब की उल्लेखनीय सेवा परियोजनाओं पर प्रकाश डाला, जिसमें हरियाणा के गाँव के स्कूलों में स्कूल स्टेज और शौचालयों का निर्माण शामिल है।

क्लब के सचिव लायन संजय अग्रवाल ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की, जिसमें सभी सदस्यों और अतिथियों को क्लब की गतिविधियों और उपलब्धियों का व्यापक विवरण दिया गया।

कार्यक्रम का समापन समारोह में उपस्थित लोगों के बीच भाईचारे की भावना को बढ़ावा देते हुए एक औपचारिक केक काटने के साथ हुआ। शाम को एक मनोरम बारिश नृत्य प्रदर्शन और उसके बाद एक आनंददायक रात्रिभोज के साथ और भी शानदार बना दिया गया। यह आयोजन सभी उपस्थित लोगों और उनके परिवारों के लिए एक सुखद अनुभव साबित हुआ। शाम को, स्विमिंग पूल के पास एक हाई-टी परोसी गई, जिसमें तैराकी और पूल पार्टी का आनंद लेने के लिए सभी को एक ताज़ा ब्रेक दिया गया।

अगली सुबह, सभी लायंस योग और ध्यान के कायाकल्प सत्र में शामिल हुए, जिससे तंदुरूस्ती और सचेतनता को बढ़ावा मिला। सराहना के एक संकेत के रूप में, बीकानेरवाला,  और सैम, इंडिका मेकओवर, और बांस टूथब्रश सहित सभी उपस्थित लोगों को उपहार प्रदान किए गए।

लायंस क्लब दिल्ली वेज ने 10वें चार्टर नाइट समारोह की सफलता में योगदान देने वाले सभी सदस्यों, अतिथियों, प्रायोजकों और व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया। क्लब आने वाले वर्षों में सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने और समुदाय की एक मजबूत भावना को बढ़ावा देने के लिए तत्पर है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.