नीतीश कुमार का चेन्नई दौरा रद्द, स्टालिन से करने वाले थे मुलाकात

0

पटना20जून।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का तमिलनाडु दौरा अचानक रद्द हो गया है. आज ही सीएम नीतीश कुमार को तमिलनाडु जाना था. वहां के सीएम एमके स्टालिन (MK Stalin) से मिलते. अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) चेन्नई के लिए पटना से रवाना हुए हैं. सीएम नीतीश कुमार के प्लान में बदलाव के पीछे की वजह भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार स्वास्थ्य कारणों से दौरा रद्द किया है.

तेजस्वी और संजय झा करेंगे मुलाकात

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेन्नई जाना था. अब अचानक बदलाव के बाद नीतीश कुमार की ओर से जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री संजय झा को चेन्नई भेजा गया है. अब एमके स्टालिन से तेजस्वी यादव और संजय झा मुलाकात करेंगे.

सीएम नीतीश करते मनाने की कोशिश?

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन कांग्रेस से खुश नहीं हैं. ऐसे में विपक्षी दलों की बैठक भी होनी है. इसलिए नीतीश कुमार अगर चेन्नाई जाते तो खुद उन्हें मनाने की कोशिश करते. नीतीश कुमार खुद जाते तो बात कुछ और होती.

दरअसल, तमिलनाडु में एम करुणानिधि की स्मृति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसी में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को जाना था. इस कार्यक्रम के बहाने नीतीश कुमार वहां के सीएम एमके स्टालिन से मिलने वाले थे जो अब कैंसिल हो गया है. बता दें कि इससे पहले एक मार्च को मुख्यमंत्री स्टालिन के 70वें जन्मदिन के मौके पर तेजस्वी यादव चेन्नई पहुंचे थे. तेजस्वी यादव ने वहां पहुंचकर बधाई दी थी. करीब तीन महीने के अंदर तेजस्वी के लिए मिलने का यह दूसरा मौका है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.