दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बालेसर में आज रैली को करेंगे संबोधित

0

नई दिल्ली,28जून। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 28 जून को जोधपुर के बालेसर जाएंगे. यहां वह एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले हैं. इसके साथ ही वह प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधेंगे.

केंद्र में भाजपा के 9 साल की उपलब्धियां गिनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में सियासी समीकरण साधने में जुटी है. इसी को लेकर राज्य में आज से तीन दिन तक तीन बड़ी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए पार्टी के तीन दिग्गज नेता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चुना गया. इसी कड़ी में सबसे पहले सभा की शुरूआत करते हुए राजनाथ सिंह बालेसर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, गुरूवार (29 जून) को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान के भरतपुर का दौरा करने वाले हैं. नड्डा यहां भाजपा के नए भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. इस समारोह के बाद नड्डा पार्टी के पदाधिकारों के साथ बैठक करेंगे और फिर नदबई में जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि भरतपुर में बीजेपी के पास एक भी सीट नहीं है, जबकि कांग्रेस ने यहां से 4 मंत्री बना रखे हैं. इसके अलावा शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह उदयपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.पी जोशी ने उदयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजनाथ सिंह 28 जून को जोधपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे, जेपी नड्डा 29 जून को भरतपुर में और अमित शाह 30 जून को उदयपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि तीनों नेता पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालेंगे और गहलोत सरकार पर निशाना साधेंगे. जोशी ने राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेवजह टिप्पणियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों से झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.