आरपीएफ के एक कांस्टेबल ने पालघर रेलवे स्टेशन पास जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में चार लोगों की गोली मारकर की हत्या,सामने आ रही ये वजह

भारतीय रेलवे की जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में आज तड़के सुबह चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूत्रों से पता चला है कि चेतन सिंह नामक के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के कांस्टेबल ने इस हत्या को अंजाम दिया.

0

मुंबई , 31 जुलाई। भारतीय रेलवे की जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में आज तड़के सुबह चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूत्रों से पता चला है कि चेतन सिंह नामक के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के कांस्टेबल ने इस हत्या को अंजाम दिया. आरोपी ने आरपीएफ के एएसआई समेत 3 यात्रियों को भी मारी गोली. सभी के शव को मुंबई के बोरीवली में उतारा गया है. आरोपी आरपीएफ कांस्टेबल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह वारदात सोमवार सुबह साढ़े 5 बजे वापी और सूरत के बीच हुई. मामले की जांच जारी है.

पश्चिमी रेलवे ने आधिकारिक तौर पर बताया कि पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी की.एक आरपीएफ ASI और तीन अन्य यात्रियों को गोली मारने के बाद आरोपी दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया. आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आज सुबह 5.23 बजे ट्रेन नंबर 12956 जयपुर में सूचना मिली कि बी 5 में गोली चली है. सीनियर अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई है.

अधिकारी ने बताया कि चेतन कुमार चौधरी ने अपने एस्कॉर्ट ड्यूटी प्रभारी एएसआई टीका राम मीणा को चलती ट्रेन में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि अपने सीनियर को गोली मारने के बाद कांस्टेबल एक अन्य बोगी में गया और उसने तीन यात्रियों को गोली मार दी. मीरा रोड में पुलिस ने राजकीय रेलवे पुलिस और आरपीएफ अधिकारियों की मदद से कांस्टेबल को पकड़ लिया. यह ट्रेन जयपुर से मुंबई आ रही थी.

जीआरपी कंट्रोल के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे विरार और मीरा रोड रोड स्टेशनों के बीच हुई. ऑन-ड्यूटी आरपीएफ के दो कांस्टेबलों के बीच हुए झगड़े में एक ने दूसरे पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कांस्टेबल ने सोमवार को महाराष्ट्र में पालघर रेलवे स्टेशन के समीप एक चलती ट्रेन में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से पालघर की दूरी करीब 100 किलोमीटर है. आरोपी ने ऐसा क्यों किया इसकी जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.