राजदूत और कूटनीतिक दूत ने जीटीटीसीआई महाराष्ट्र का शुभारंभ किया

0

मुंबई, 5सितंबर। ग्लोबल ट्रेड और टेक्नोलॉजी कौंसिल (भारत), जिसे जीटीटीसीआई के रूप में जाना जाता है, गीटीसीआई महाराष्ट्र के आधिकारिक शुभारंभ की घोषणा करता है। इस महत्वपूर्ण अवसर का समारोह 2 सितंबर 2023 को प्रतिष्ठित हॉलिडे इन, साकी नका, मुंबई में हुआ। इस आयोजन में राजदूत, कूटनीतिक दूत और प्रसिद्ध व्यक्तियों के उत्कृष्ट उपस्थिति थी।

ब्रूनेई दारुस्सलाम के उच्चायुक्त, श्री डेटो अलाइहुद्दीन मोहम्मद ताहा, चिली के राजदूत, श्री जुआन रोलांदो अंगुला मोंसाल्वे, और लिसोथो के राजदूत और गिनी के कूटनीतिक दूतों के साथ महाराष्ट्र के जीटीटीसीआई महाराष्ट्र के आधिकारिक शुभारंभ की शोभायात्रा की आधिकारिक घटना के रूप में हुई।

डॉ. गौरव गुप्ता, एक दृष्टिकोणी नेता, गीटीसीआई महाराष्ट्र की स्थापना के पीछे की मिशन और उद्देश्य को उत्साह से साझा किया और सभी अभिवादन दिया।

इस घटना ने उपाध्यक्ष के रूप में मिसेस ऐश्वर्य वांखड़े का परिचय भी किया और मिसेस पिनाल वांखड़े के मार्गदर्शन में गीटीसीआई महाराष्ट्र के रूप में कार्य करने की घोषणा की।

गीटीसीआई महाराष्ट्र के नए नियुक्त बोर्ड सदस्यों को उनके सदस्यता प्रमाण पत्र और जीटीटीसीआई पिन साथ में प्रस्तुत किया गया। बोर्ड में निम्नलिखित शामिल हैं:

उपाध्यक्ष – विक्रांत चंदवडकर
सचिव – सोनाली भगवत
कोषाध्यक्ष और पश्चिम क्षेत्र प्रमुख – सीए सुयोग बगुल
संयुक्त सचिव – मधुरा गुर्जर
निदेशक मंडल – शशिकांत जाधव, सीए जतिन ब्रह्मेचा, गिरीश वांखड़े, सर्वेश सौंदंकर, दीपाली बेंद्रे, आर्किटेक्ट नितिन शिऊरकर, डॉ. गौरी, सुधीर पाटिल, विपिन चौहान, जयदीप वांखेड़े, अक्षय सचदेवा, जयेश खरोटे, मिसेस यशश्री जे पवार, पूर्व क्षेत्र प्रमुख – राजेश मोहिते
इस घटना के दौरान पद्मश्री श्रीमती सोमा घोष, डॉ. जय प्रकाश – लाल धागे वाला, और डॉ. मंजू लोधा की उपस्थिति भी थी।

राजदूत ने गीटीसीआई की वैश्विक विकास के लिए अपना समर्थन जाहिर किया और विभिन्न विदेशी मिशनों के साथ नई दिल्ली में गीटीसीआई के काम की प्रशंसा की।

आधिकारिक शुभारंभ के अलावा, गीटीसीआई ने अपनी मासिक समाचार पत्रिका, “जीटीटीसी इंसाइट्स,” का उद्घाटन किया और राजदूतों को “जी20 का महिमा” नामक पुस्तक प्रस्तुत की।

इस घटना में मिस इंडिया सिमरन आहुजा, मिस इंडिया इशिका तनेजा, अभिनेत्रियों निकिता रावल और शिवानी शर्मा, निर्देशक राम कुमार पाल, युवा कार्य और खेल मंत्रालय से प्रकाश कुमार मन्यूर और सामाजिक सशक्तिकरण और न्याय मंत्रालय से करमवीर यादव सहित कई प्रमुख व्यक्तियों की उपस्थिति के साथ चमक उठी।

देशभर से आये गीटीसीआई के राष्ट्रीय सदस्यों में सीए प्रवीण जैन, अंकुर खंडेलवाल, जितेंद्र चावला, सुमित गोयल, शुभम गुप्ता, और ज्योति कौर शामिल थे, जिससे यह एक वाकई अविस्मरणीय और सितारों से भरपूर घटना बन गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.