IPhone 15 का इंतजार खत्म, Apple स्टोर के बाहर लगी खरीददारों की कतार

0

मुंबई, 22सितंबर। iPhone 15 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे इसे फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. आज से भारत में iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन ग्राहकों को मिल रहे हैं. भारत के साथ ही कई अन्य देशों में भी iPhone 15 आज से ग्राहकों को मिलने लगेंगे. कई देशों में प्री-ऑर्डर पर आज से फोन मिलने शुरू हो रहे हैं. आज यानी शुक्रवार 22 सितंबर से लोग Apple iPhone 15 को अपना बना सकते हैं. एप्पल स्टोर सुबह 8 बजे से खुल गए हैं और स्टोर के बाहर लोगों की कतार देखने को मिल रही है. भारत में Apple के मुंबई BKC स्टोर के बाहर भी लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है.

मुंबई BKC में iPhone 15 लेने के लिए कतार में खड़े एक व्यक्ति ने बताया कि वह कल यानी गुरुवार दोपहर 3 बजे से आया हुआ है. उसने बताया कि वह 17 घंटे से कतार में लगा है, उसने बताया कि वह खासतौर पर अहमदाबाद से मुंबई iPhone खरीदने के लिए ही आया है.

एक अन्य कस्टमर ने विवेक ने बताया कि वह बेंगलुरू से iPhone 15 खरीदने के लिए मुंबई आया है. विवेकने कहा, मैं खुश हूं कि मुझे आज मेरा अपना iPhone 15 मिल रहा है. इसको लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं.

एक अन्य कस्टमर ने बताया कि वह अहमदाबाद से और कल वहां से मुंबई आया था. मैं यहां स्टोर पर 5-6 बजे से मौजूद हूं. जब कुछ महीने पहले मुंबई में स्टोर खुला था, तब भी मैं यहा आया था. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि दूसरी बार टिम कुक से मिल रहा हूं.

15 सितंबर से ही Apple ने iPhone 15 के लिए प्री ऑर्डर लेने शुरू कर दिए थे. प्रीऑर्डर में बुक हुए सभी ऑर्डर भी कंपनी आज से शिप करना शुरू कर रही है. भारत के साथ ही 40 अन्य देशों में भी आज से iPhone 15 को लोग अपने हाथ में लेकर शान से घर जा सकेंगे.

40 देशों में आज से iPhone 15 की बिक्री शुरू हो रही है. लेकिन मकाऊ, मलेशिया, तुर्किये, वियतनाम और अन्य 17 देशों व क्षेत्रों के लोगों को अपने iPhone 15 के लिए अभी 29 सितंबर तक इंतजार करना पड़ेगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.