दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की बड़ी कामयाबी, खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला के दो करीबी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

0

नई दिल्ली, 12अक्टूबर। खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला के दो करीबी गैंगस्टर दिल्ली में मुठभेड़ के बाद अरेस्ट किए गए हैं. खालिस्तानी आतंकियों के मददगार दोनो गैंगस्टर के कब्जे से हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल कांउटर इंटेलिजेंस की टीम ने ये बड़ी कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किए गए बदमाश हाल में पंजाब के मोगा में बल्ली कांग्रेसी सरपंच बल्ली हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे थे. दोनो के नाम किशन और गुरबिंदर बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात दो बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल गुप्त सूचना के आधार पर रिंग रोड काले खां के पास पहुंची थी. मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. फिलहाल गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बता दें कि खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला कनाडा में रहता है और वह भारत का मोस्ट वांटेड अपराधी है. वह कनाडा में रहकर ही पंजाब समेत अन्य जगहों पर अपने मंसूबों को अंजाम देता है. उसके करीबियों के पास से मिले हैंड ग्रेनेड और पिस्टल इसकी गवाही दे रहे हैं. दिल्ली में दोनों बदमाश खतरनाक हथियारों के साथ क्या कर रहे थे. उनकी क्या प्लानिंग थी. पुलिस पूछताछ कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.