2024 में बीजेपी को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति: अरविंद केजरीवाल

0

नई दिल्ली, 23अक्टूबर। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भाजपा पर तीखा हमला बोला है. नई दिल्ली विधानसभा के AAP वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा, 2024 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से हटाना ‘देशभक्ति का सबसे बड़ा काम’ होगा. उन्होनें कहा कि 2024 में इनको हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति का काम है, देश तभी तरक्की करेगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, 2014 और 2019 में देश के लोगों ने इन्हें भारी बहुमत से जिताया था, जोकि ऐतिहासिक बहुमत थी. सीएम केजरीवाल ने कहा, इनके पास मौका था अगर चाहते तो देश को जबरदस्त तरक्की के रास्ते पर ले जा सकते थे. लेकिन आज देश में चारों तरफ माहौल इतना खराब हो गया है. खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, इतनी गुंडागर्दी, इतनी मारपीट, इतनी लूटमार, कहीं शांति नजर नहीं आती और अगर शांति नहीं होगी तो देश तरक्की नहीं कर सकता.

INDIA गठबंधन पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश के सामने आज सबसे बड़ी महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार तीन सबसे बड़ी समस्याएं हैं. मेरी सभी दिल्लीवासियों से निवेदन है कि हमें खूब मेहनत करनी होगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा अभी तक लोग कहते थे कि कोई विकल्प नहीं है, लेकिन अब इंडिया गठबंधन को सभी लोग एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं. जब से इंडिया गठबंधन बना है, मेरे पास बहुत सारे लोगों के मैसेज आए हैं कि अगर इंडिया गठबंधन टिक गया, तो 2024 में इनकी सरकार नहीं बनने वाली है. मुझे पूरा यकीन है कि इंडिया गठबंधन टिकेगा.
2024 के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अंध भक्तों से मत उलझना, देशभक्तों से बात करना. जो देशभक्त है वह आपकी बात सुनेगा, आपके साथ बात करेगा. लेकिन जो अंधभक्त हैं उनका देश से कोई लेना-देना नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा जो अंधभक्त हैं वह देशभक्त हो ही नहीं सकता और जो देशभक्त है, वह अंधभक्त हो ही नहीं सकता. दोनों बिल्कुल अलग-अलग जातियां हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.