लालू प्रसाद यादव ने पशुपति कुमार पर निशाना साधा, बोले- राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को बनाते?

0

पटना, 15वंबर। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार कहा, “हाजीपुर में जो केंद्रीय राज्य मंत्री हैं, वे हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच करते थे.

राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा, भाजपा ने उन्हें यादवों का मुख्यमंत्री बनाने की बात की थी… वे कहते थे कि लालू यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना दिया, राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को मुख्यमंत्री बनाते? राबड़ी देवी नहीं होती तो आज आरजेडी (RJD) और हमारी सरकार नहीं होती… ”

पूर्व सीएम और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने धार्मिक संगठन के कार्यक्रम में कहा, “जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां-वहां यदुवंशियों को तोड़ा जा रहा है. हम ऐसा नहीं होने देंगे. जैसे भगवान कृष्ण ने कमजोरों की रक्षा की, हमारी सरकार, हमारे संगठन ने 75% आरक्षण दिया- ये था” पहले कभी नहीं सोचा था. आरक्षण के अलावा लाखों लोगों को शिक्षक बनाया गया. ऐसी लाखों भर्तियां होने वाली हैं, विज्ञापन दिए गए हैं…लोगों को सशक्त बनाया गया है. हमारी सरकार से पहले क्या आपको वोट डालने की इजाजत थी ?…जबरन बूथ कैप्चरिंग होती थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.