सुप्रिया सुले ने अजित पवार को टीका लगाकर और आरती उतार कर मनाया भाई दूज का त्योहार

0

नई दिल्ली, 16नवंबर। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सहित सुप्रिया सुले परिवार सहित बुधवार को ‘भाऊ बीज’ त्यौहार मनाने के लिए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के पुणे जिले के बारामती स्थित घर में पहुंचे.

अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा, उनके बेटे पार्थ और जय परिवार के अन्य सदस्य बारामती के काटेवाड़ी इलाके में स्थित उप मुख्यमंत्री के आवास पर जमा हुए

भाई के साथ सुप्रिया सुले ने मनाया भाई दूज
हर साल, पवार परिवार के सदस्य दिवाली के दौरान बारामती में भाई दूज या भाऊ बीज मनाने के लिए एक साथ आते हैं. अजित पवार के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से अलग होने और बीजेपी और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना से हाथ मिलाने के बाद यह परिवार की पहली दिवाली जो सबने साथ मिलकर बनाई है.

इससे पहले दिवाली पर अजित पवार के शरद पवार के घर ना जाने की खबरें आ रही थीं, जिसके बाद सुप्रिया सुले ने कहा था कि वह डेंगू पीड़ित हैं इसलिए नहीं आए. हालांकि देर शाम अजित पवार को शरद पवार के घर देखा गया और खुद सुप्रिया सुले ने सोशल मीडिया पर परिवार की तस्वीर भी शेयर की. सुप्र‍िया सुले ने अज‍ित पवार को चंदन का टीका लगाकर भाईदूज मनाया. साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की.

चाचा भतीजे के बीच राजनीतिक जंग जारी
बता दें कि अजित पवार ने शरद पवार की स्थापित एनसीपी और उसके चुनाव चिह्न पर दावा करते हुए निर्वाचन आयोग का रुख किया है. वहीं, शरद पवार ने यह दावा किया है कि अजित पवार ने झूठा हलफनामा पेश किया गया है

Leave A Reply

Your email address will not be published.