राहुल गांधी ने राजस्थान कांग्रेस को दिया साफ संदेश, चुनाव में सचिन पायलट और अशोक गहलोत एक साथ हैं ..

0

नई दिल्ली, 16नवंबर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राजस्थान में कई चुनावी रैली करेंगे. इसके लिए वे गुरुवार सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने उनका स्वागत किया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे. कांग्रेस पार्टी यहां चुनाव जीतेगी. दरअसल, राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट और गहलोत दोनों थे. राहुल गांधी ने बिना नाम लिए कहा ‘एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं, एक साथ हैं और रहेंगे.’

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा ने कहा कि हमें स्थानीय मुद्दों और विकास पर चुनाव लड़ना है. वे (भाजपा) हमारी नीतियों के बारे में बात नहीं करते. वे केवल झूठे आरोप लगा रहे हैं. मुझे लगता है कि वे घबराए हुए हैं. जनता सरकार को रिपीट करने के मूड में है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी के लोग सिर्फ झूठे आरोप लगाते हैं . पिछले 30 साल से गांधी परिवार से कोई प्रधानमंत्री नहीं बना.30 साल से यही परिवार बिना किसी पद के रहा है, वे सिर्फ कांग्रेस पार्टी को संभाल रहे हैं, इससे उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है?. वे उन्हें निशाना क्यों बनाते हैं, उन्हें हमें निशाना बनाना चाहिए, हम क्षेत्र में काम करते हैं. क्यों क्या वे उनसे डरते हैं? इसका मतलब है कि इस परिवार की विश्वसनीयता देश में सबसे ज्यादा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य में एक बार फिर पार्टी की सरकार बनने का विश्वास जताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतेगी.राहुल ने जयपुर हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि पार्टी के नेता एकजुट हैं और आगे भी रहेंगे.उन्होंने कहा, ‘‘हम एक साथ हैं और एक साथ ही रहेंगे.कांग्रेस पार्टी यहां चुनाव जीतेगी. उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे.राहुल आज तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.