राजस्थान में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार की राजनीति से बड़ा कुछ नहीं

0

नई दिल्ली, 20नवंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि सोमवार, 20 नवंबर को राजस्थान के पाली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहा उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस और उसके घमंडियां गठबंधन ने सनातन के लिए क्या-क्या नहीं कहा है. कांग्रेस और उसेक साथी सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं. सनातन को खत्म करने का मतलब है राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना, क्या आप ऐसा करने देंगे. क्या कांग्रेस के ये कारनामे चलने देंगे. क्या घमंडिया गठबंधन की ये करतूत मान्य करेंगे.”

कांग्रेस के लिए परिवारवाद से बड़ा कुछ नहीं
पीएम मोदी ने आगे कहा, आज हम एक विकसित राष्ट्र बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए राजस्थान में विकास को प्राथमिकता देने वाली सरकार की जरूरत है. कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. यह पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति के अलावा कुछ नहीं सोचती है. यह अपने एक परिवार के अलावा कुछ और नहीं सोचती.

महिलाओं का अपमान करने वाली कांग्रेस सरकार
प्रधानमंत्री ने जनसभा में महिलाओं का भी मुद्दा उठाया. उन्होनें कहा, महिला विरोधी कांग्रेस कभी महिलाओं का कल्याण नहीं कर सकती. कभी महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकती. कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर-1 बना दिया है. यहा महिलाओं ने पुलिस थाने में जाकर जो शिकायत दर्ज कराई है, उसे यहां के सीएम फर्जी बताते हैं. यहा के सीएम महिलाओं को सर्टिफिकेट दे रहे हैं कि वे फर्जी मामले दर्ज करा रहीं हैं. ये महिलाओं का अपमान है या नहीं, ये महिलाओं का अपमान करने वाली सरकार राजस्थान से जानी चाहिए या नहीं जानी चाहिए.”बिहार में घमंडिया गठबंधन
पीएम मोदी ने हनुमान मंदिर में दलित समाज के पुजारी का जिक्र करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, ऐसी पावन धरती पर कांग्रेस के संरक्षण में दलितों को निशाना बनाया जा रहा है. बिहार में घमंडिया गठबंधन के एक नेता, जो वहां के मुख्यमंत्री हैं ने दलित समाज के पूर्व मुख्यमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा बोली, जिसे कोई सामान्य नागरिक भी आम बोलचाल में नहीं बोलता, वैसी भाषा वह सदन में बोल रहे हैं. उन्होंने दलित का अपमान किया, लेकिन कांग्रेस ने इसकी निंदा तक नहीं की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.