कांग्रेस के झूठ के बहकावे में नहीं आए भाजपा नेता येदियुरप्पा ने चुनावी राज्य तेलंगाना में कहा

0

हैदराबाद, 23नवंबर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा ने बुधवार को कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता में आने के बाद चुनाव पूर्व किए अपने पांच वादों को पूरा नहीं कर राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने तेलंगाना के लोगों से कांग्रेस पार्टी के ‘झूठ और खोखले वादों’ के बहकावे में नहीं आने की अपील की।

चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना पहुंचे येदियुरप्पा ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘कर्नाटक मॉडल’ अन्य राज्यों में कांग्रेस का चुनावी मॉडल है। कांग्रेस ने इस साल मई में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मतदाताओं से पांच गारंटी का वादा किया था।

येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में चुनाव जीतने के बाद अब कांग्रेस तेलंगाना और अन्य चुनावी राज्यों में ‘कर्नाटक मॉडल’ बेच रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘पार्टी ने चुनाव जीतने के बाद वास्तव में कर्नाटक के लोगों को धोख दिया है क्योंकि उसकी सरकार गारंटी योजनाओं को लागू करने में नाकाम रही है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के घोषणापत्र में छह गारंटी योजनाएं हें जो सिर्फ राज्य के मतदाताओं को धोखा देने के लिए है। मैं तेलंगाना के लोगों से अपील और अनुरोध करता हूं कि वे कांग्रेस पार्टी के झूठ और खोखले वादों के झांसे में नहीं आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.