दोस्त को विदा करने के लिए फर्जी टिकट का इस्तेमाल, बेंगलुरु हवाई अड्डे पर पुलिस ने किया एक महिला को गिरफ्तार

0

नई दिल्ली, 28 नवंबर। दोस्त को विदा करने के लिए फर्जी हवाई टिकट पेश करने के बाद बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रवेश करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि महिला की पहचान हरपित कौर सैनी के रूप में हुई है। आरोपी फर्जी एयर टिकट के जरिए अपने दोस्त आयुष शर्मा के साथ एयरपोर्ट पर दाखिल हुई थी।

वह अपने साथ जा रहे व्यक्ति को विदाई देने के लिए सुरक्षा जांच (पीईएससी) के लिए आगे बढ़ी। बाद में वह वापस लौटी और दावा किया कि उसका लैपटॉप खो गया है। सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ और उन्होंने उसका टिकट चेक किया। उन्हें पता चला कि यह एक नकली टिकट था। उन्होंने बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है और फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी महिला को निर्देश दिया था कि वह एयरलाइन के माध्यम से टिकट रद्द कर दे, अन्यथा उसे जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बाद वह निजी एयरलाइन कंपनी के कियोस्क पर गईं, जहां पुष्टि हुई कि टिकट वास्तव में नकली था। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने एयरपोर्ट टर्मिनल में प्रवेश पाने के लिए फर्जी ई-टिकट बनाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.