भाजपा के मोहन यादव आज भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और विष्णु देव साय रायपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ

0

नई दिल्ली, 13दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मोहन यादव को आज भोपाल में मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ दिलायी जायेगी। आकाशवाणी संवाददाता ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह आज सुबह 11.30 बजे भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया है।

समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, अन्य पार्टी पदाधिकारी तथा कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे भोपाल आयेंगे। प्रधानमंत्री करीब दो घंटे भोपाल में रहेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण करने के बाद मनोनीत उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला और जगदीश देवड़ा भी शपथ लेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता विष्‍णु देव साय को आज रायपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई जायेगी। हमारे संवाददाता ने बताया है कि राज्‍यपाल बिस्‍वभूषण हरिचंदन मंत्रीपरिषद के सदस्‍यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.