बिहार के जयनगर में पवन एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, खिड़की का शीशा तोड़कर निकाले गए यात्री

0

नई दिल्ली, 16दिसंबर। बिहार के मधुबनी के जयनगर में पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में आग लगने की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग लगने की घटना ट्रेन के 3AC कोच B1 में हुई है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट वजह से ट्रेन के कोच में आग लग गई है। वहीं आनन-फानन में ट्रेन के शीशे को तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया है। सभी यात्री फिलहाल सुरक्षित हैं। ट्रेन में आग लगने की घटना मधुबनी जिले के जयनगर में हुई है। वहीं ट्रेन से निकाले जाने के बाद भी यात्रियों के चेहरे पर डर देखा जा सकता है।

अभी चालू नहीं हुई थी ट्रेन
बताया जा रहा है कि ट्रे्न अभी चली नहीं थी। ट्रेन शुरू होने से पहले जयनगर में खड़ी थी। यहां पर अभी यात्री गाड़ी में सवार हो रहे थे, इसी दौरान आग लग गई। गनीमत ये रही कि इस घटना को कोई हताहत नहीं हुआ है। आपको बता दें कि आए दिन देश में लगातार ट्रेन हादसे होते रहते हैं। इसी क्रम में ट्रेनों में आग लगना भी शामिल है।

मुंबई के एलटीटी स्टेशन पर लगी आग
हाल ही में मुंबई के व्यस्त लोकमान्य तिलक टर्मिनस (LTT) रेलवे स्टेशन के ‘कॉन्कोर्स’ क्षेत्र की पहली मंजिल पर बुधवार को आग लग गई थी। हालांकि आनन-फानन में इस आग पर काबू पा लिया गया था। इस घटना में भी कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं निर्माण श्रमिकों और प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर मौजूद कुछ लोगों को तुरंत ‘कॉन्कोर्स’ क्षेत्र से निकाल दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.