राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्रक ड्राइवरों के विरोध पर समीक्षा बैठक की

0

जयपुर,, 3 जनवरी।राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने हिट-एंड-रन मामलों पर नए दंडात्मक कानून के जवाब में परिवहन यूनियनों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल से उत्पन्न स्थिति का आकलन करने के लिए मंगलवार शाम को एक बैठक की।

शर्मा ने सभी संभागीय आयुक्तों, पुलिस रेंज आईजी, जिला कलेक्टरों, एसपी और अन्य अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि हड़ताल के दौरान आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निर्बाध रहे और आम जनता को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

उन्होंने अधिकारियों को पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की उपलब्धता का मूल्यांकन करने, एक कार्य योजना विकसित करने, विरोध करने वाले परिवहन संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा में शामिल होने और नए प्रावधान के संबंध में किसी भी गलतफहमी को दूर करने के लिए आवश्यक उपाय करने का निर्देश दिया, जैसा कि एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है। .

बैठक में मुख्य सचिव सुधांश पंत, पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अभय कुमार, गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद कुमार और संभागीय आयुक्त, रेंज आईजी, कलेक्टर और एसपी शामिल हुए। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से.

Leave A Reply

Your email address will not be published.