बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया है…सीसीटीवी कैमरे में बीजेपी का कुकर्म पकड़ा गया: सीएम केजरीवाल

0

नई दिल्ली,20फरवरी। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में सुप्रीम कोर्ट ने आज आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार को विजेता घोषित कर दिया. कोर्ट में चीफ जस्टिस की अगुआई वाली पीठ ने वीडियो फुटेज और मतपत्रों की जांच के बाद आदेश दिया, कि जो 8 वोट अवैध घोषित किये गए थे…उन्हें सही माना जाए. कोर्ट ने ये भी कहा कि इन वोटों की गिनती AAP के मेयर उम्मीदवार कुलदीप कुमार के पक्ष में होगी. चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर दिल्ली मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

इंडिया गठबंधन की ये पहली जीत- सीएम केजरीवाल
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए CM केजरीवाल ने कहा, चुनाव में ये साफ तोर पर देखा गया कि इंडिया गठबंधन के वोट को गलत तरीके से इनवैलिड घोषित किया गया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बहुत ही जल्द फैसला सुना दिया. आज का फैसला सुप्रीम कोर्ट का अहम है और इंडिया गठबंधन की ये पहली जीत है. CM ने आगे कहा, बीजेपी ने वोट चोरी कर लिया था. हम लडे और अंत मे हमारी जीत हुई, बीजेपी को एकता और अच्छी प्लानिंग से हराया जा सकता है.

बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया- सीएम केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, कि चंडीगढ के लोगों की ये जीत है…पूरे देश की जीत हुई है. इस चुनाव मे 36 वोट थे, इन वोटों की काउटिंग में BJP ने 8 वोट चोरी कर लिए. लेकिन कुछ दिनों बाद देश का चुनाव होने वाला है…90 करोड वोट है इसमे वो कितने वोट चोरी करेगे? उन्होंने कहा- बीजेपी के पाप का घंडा भर गया है…सीसीटीवी कैमरे में बीजेपी का कुकर्म पकड़ा गया. देश की जनता को सोचना पडे़गा कि जब जनतंत्र नही बचेगा…तो क्या होगा 370 सीटों का कान्फिडेंट बीजेपी को कहा से आ रहा है?

सीट बंटवारे को क्या बोले केजरीवाल?
सीएम ने सीटों के बंटवारे पर कहा, कि बहुत अच्छी बात चल रही है…जो देश को बचाना चाहते है उन सभी लोगों को इंडिया गठबंधन में स्वागत है. ईवीएम को लेकर भी बहुत सवाल उठते है, देश का जनतंत्र आज खतरे में है किसी व्यक्ति को अगर ये अंहकार हो जाये कि हमारी 370 सीटें आयेगी तो जनता कहां जायेगी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.