ममता बनर्जी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना; ‘UCC को लेकर खेला जा रहा है खेल-खेला जा रहा है’ ,

0

नई दिल्ली,21फरवरी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम क्षेत्र में भाषण देते केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र सरकार UCC को लेके खेल रही है.

‘केंद्र अकेले पैसे नहीं देती, हम भी आधा पैसा देते हैं. बीजेपी महंगाई बढ़ा रही है, पेट्रोल, डीजल, प्याज़ का भाव बढ़ा रहा है, किसान रास्ते में मर रहा है.

‘मैं किसान आंदोलन को salute करती हूँ’ , बोली ममता बनर्जी
बीजेपी हमेशा कोई न कोई इशू खड़ा कर देती है, दंगे लगवाती है बीजेपी. पंजाब जल रहा है, हरियाणा जल रहा है, दिल्ली जल रहा है. सड़क पर टायर killer लगा रहे हैं ताकि किसान नहीं पहुंच पाए, ‘ममता बनर्जी ने कहा. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं किसान आंदोलन को salute करती हूँ.

ममता बनर्जी बोली कि मेरे पास खबर है – कई लोगों के आधार कार्ड लिंक को हटाया जा रहा है. बैंक अकाउंट से हटा रहे हैं ताकि गरीबों को पैसा न मिल सके. हम अपने कार्ड के माध्यम से काम करते रहेंगे. बंगाल में एक भी scheme को आधार से जुड़ने नहीं दूंगी. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र पर सीधा हमला करते हुए कहा कि मैं फिर से NRC आने नहीं दूंगी. इसके बाद वो बोली कि देश में one nation one election की बात हो रही है – इसका मतलब क्या राष्ट्रपति शासन लगाएंगे ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.