26 मार्च को प्रधानमंत्री आवास घेरेगी AAP, कल शहीदी पार्क में INDIA गठबंधन के नेता होंगे एकत्रित

0

नई दिल्ली, 22 मार्च। अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तारी कर लिया गया है. ED ने अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया है. इसके बाद से विपक्षी दलों के साथ आम आदमी पार्टी भी आंदोलनरत है. आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. आप नेताओं के साथ ही विपक्षी गठबंधन इंडिया में शामिल दल 23 मार्च शनिवार को 10 बजे शहीदी पार्क पहुंचकर इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. आम आदमी पार्टी इस बार पार्टी होली कार्यक्रम नहीं करेगी. ये कार्यक्रम 25 मार्च को होना था. 26 मार्च को आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी.

प्रधानमंत्री का आवास घेरने की तैयारी: दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि पूरे देश में लोग इस गिरफ्तारी के खिलाफ सड़क पर उतरे हैं. कल हमारे मंत्री, पार्षद, पदाधिकारी, INDIA गठबंधन के नेता सभी लोग कल 10 बजे शहीदी पार्क पहुंचकर इस तानाशाही के खिलाफ देश को बचाने का संकल्प लेंगे. 25 मार्च को इस गिरफ्तारी के विरोध में हम होली कार्यक्रम स्थगित कर रहे हैं. 26 मार्च को हम प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे.

बीजेपी ने क्या कहा: इसे लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इस पूरे मामले को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने कहा कि कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा है. दिल्ली के लोगों से केजरीवाल से कोई मतलब नहीं है. जब आज ही प्रदर्शन में कोई नहीं आया तो 2-4 दिन बाद कौन आने वाला है? दिल्ली की जनता इनकी चर्चा भी नहीं कर रही है. कोई इन्हें नहीं पूछने वाला है. भ्रष्टाचार के चलते दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.