संदेशखाली की पीड़िता रेखा पात्रा को प्रधानमंत्री मोदी ने लगाया फोन, यहां जानें क्या हुई बात…

0

नई दिल्ली, 27 मार्च।आगमी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आज उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में पार्टी ने तीन उम्मीदवारों को जगह दी है. लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से फोन पर बात की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने रेखा से उनकी प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच बीजेपी के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की. इसके अलावा PM मोदी ने रेखा को शक्ति स्वरूपा बताया, वहीं बीजेपी उम्मीदवार ने संदेशखाली में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों के बारे में पीएम मोदी को अवगत कराया.

BJP ने रेखा पात्रा को बनाया उम्मीदवार
बता दें उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट में बीजेपी ने बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है. BJP आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर कहा था कि बीजेपी ने बंगाल के बशीरहाट सीट से रेखा पात्रा को मैदान में उतारा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, रेखा पात्रा संदेशखाली के पीड़ितों में से एक हैं, जिसे शेख शाहजहां के हाथों पीड़ा झेलनी पड़ी. वोट मांगने से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके जैसी महिलाओं के आंसू पोंछने दीजिए, जो चुपचाप पीड़ा झेल रही हैं और उनकी उपेक्षा का शिकार हैं. बीजेपी संदेशखाली की महिलाओं और बंगाल के साथ खड़ी है.

PM मोदी ने संदेशखली पीड़िताओं से मुलाकात की थी
मालूम हो बंगाल के संदेशखाली में कुछ महिलाओं ने टीएमसी नेता शेख शाहजहां और उसके साथियों पर उत्पीड़न और जमीन कब्जे के आरोप लगाए थे. इसके बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शाहजहां को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी मार्च के शुरूआती दिनों में संदेशखली में उन महिलाओं से मुलाकात की थी, जिन्होंने निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.