ममता बनर्जी की सरकार में इन्होंने नौकरी के बदले नगद लेकर जनता को ठगा है- अनुराग सिंह ठाकुर

0

पश्चिम बंगाल, 23अप्रैल। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि अदालत द्वारा ममता बनर्जी सरकार के 25,753 लोगों की भर्ती को निरस्त किए जाने से एक बार फिर विपक्ष का भ्रष्टाचारी चेहरा सामने आ चुका है। आज सिद्ध हो चुका है कि ममता बनर्जी की सरकार में इन्होंने नौकरी के बदले नगद लेकर जनता को ठगा है और भर्ती घोटाला किया है। इस भाई भतीजावाद के कारण आम जनता के साथ अन्याय हुआ है और उनका हक मारा गया है।”

अनुराग ठाकुर ने कहा कि यही पार्टियां हैं जो चुनाव से पहले जनता को सरकारी नौकरीयों का झांसा देकर उनका वोट लेने की कोशिश करती हैं लेकिन सच्चाई कुछ और होती है। इंडी गठबंधन में ऐसे दल भरे हुए हैं। लालू यादव का लैंड फॉर जॉब इससे पहले सबके सामने आ चुका है। एक तरफ यह लोग हैं जो ग्रुप सी और डी की नौकरियों में भी धांधली करते हैं वहीं दूसरी ओर नरेंद्र मोदी जी की सरकार है जो पिछले 1 वर्ष में 10 लाख सरकारी नौकरियां दे चुकी है।”

 

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश से पलायन कर लिया है और राहुल गांधी अमेठी छोड़कर वायानाड जा चुके हैं। वहां जाकर राहुल जी उत्तर भारतीयों को गाली देते हैं। आज कांग्रेस पार्टी की स्थिति यह है कि वह 300 सीटों पर भी अपने उम्मीदवार नहीं उतर पा रहे हैं क्योंकि उनके बड़े-बड़े नेता आज चुनाव लड़ने से कतरा रहे हैं। कई जगह से उनके उम्मीदवार मैदान छोड़कर भाग चुके हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पास मुद्दे नहीं हैं। उनके पास देश के विकास का कोई ब्लूप्रिंट नहीं है। वहीं दूसरी ओर हमारे पास विकसित भारत का ब्लूप्रिंट है। प्रधानमंत्री जी ने मोदी 3.0 के पहले 100 दिन और अगले 5 वर्षों की पहले से तैयारी कर रखी है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.