अदालत ने 7 मई तक बढ़ाई मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत

0

नई दिल्ली, 25अप्रैल। दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और KCR की बेटी के कविता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल, चार्ज फ्रेम नहीं करने की मांग को लेकर याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) से जवाब मांगा है. इसी के साथ कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि को भी बढ़ा दिया है, अब वह 7 मई तक तिहाड़ में बंद रहेंगे.

मामले में अगली सुवनाई 7 मई को
बुधवार को दिल्ली शराब नीति से जुड़े सीबीआई मामले में चार्ज फ्रेम करने पर अभी शुरू नहीं करने की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने जांच एजेंसी से जवाब मांगा. फिर इसके बाद राउज़ ऐवन्यू कोर्ट ने सीबीआई मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 7 मई तक बढ़ा दिया. कोर्ट अब इस मामले में अगली सुवनाई 7 मई को करेगी.

सुनवाई के दौरान कोर्ट में क्या हुआ?
सुनवाई के दौरान जब बहस के बाद आरोपियों के वकील कोर्ट से बाहर चले गए तो कोर्ट ने कड़ी नाराजगी जताई. जज ने नाराजगी जताते हुए कहा- कि हमने पहली बार इस तरह का बर्ताव देखा है, आप दलील पूरी होते ही कोर्ट के बाहर चले गए. इस दौरान याचिकाकर्ता ने दलील दी कि जांच अब तक चल रही है. वहीं वकील ने जज से कहा- कि हमको कोर्ट रूम से वॉक आउट नहीं करना था, हम इसके लिए माफी भी मांगते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.